Monday, May 20th, 2024

फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में असिस्टेंट जनरल मैनेजर और मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती, लाखों में सैलरी

नई दिल्ली
फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआई ) ने असिस्टेंट जनरल मैनेजर और मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती निकाली है। इनके लिए आवेदन की प्रक्रिया एक मार्च से शुरू हो गई है। कुल 89 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं, जिनके लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है। इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 मार्च है। यानी इस पूरे महीने आवेदन कर सकते हैं। एफसीआई ने असिस्टेंट जनरल मैनेजर(जनरल एडमिनिस्ट्रेशन) के 30 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। असिस्टेंट जनरल मैनेजर(टेक्निकल) के 27 पद, असिस्टेंट जनरल मैनेजर (अकाउंट्स) के 22 पद, असिस्टेंट जनरल मैनेजर (लॉ) के आठ पद और मेडिकल ऑफिसर के दो पदों पर भर्ती होनी है।

 असिस्टेंट जनरल मैनेजर को 60000-180000 प्रति माह और मेडिकल ऑफिसर को 50,000-1,60,000 प्रतिमाह वेतन मिलेगा। ऐसे करें आवेदन इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एफसीआई की आधिकारिक वेबसाइट www.fci.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की फीस 1000 रुपए है। एससी, एसटी, पीडब्लूडी और महिला उम्मीदवारों को आवेदन के लिए कोई फीस नहीं देनी होगी। असिस्टेंट जनरल मैनेजर के लिए आवेदन करने वाले युवाओं के पास लॉ की डिग्री होनी चाहिए। वहीं उम्मीदवारों की आयु 30 साल से कम होनी चाहिए। 

मेडिकल ऑफिसर के लिए उम्मीदवार का एमबीबीएस होना और उसे तीन साल का अनुभव जरुरी है। चयन प्रक्रिया असिस्टेंट मैनेजर और मेडिकल ऑफिसर पदों के लिए अभ्यर्थी का चयन ऑनलाइन टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर होगा। परीक्षाएं अलग-अलग शहरों में आयोजित की जाएंगी। लखनऊ, देहरादून, जयपुर, भोपाल, रांची, पटना और दिल्ली में परीक्षा कराई जाएगी। 

Source : Agency

आपकी राय

14 + 9 =

पाठको की राय